- virail Österreich
- virail Belgium (DE)
- virail Belgium (FR)
- virail Belgium (NL)
- virail България
- virail en Català
- virail Deutschland
- virail España
- virail France
- virail Magyarország
- virail India (HI)
- virail India (EN)
- virail Italia
- virail Polsce
- virail Nederland
- virail Romania
- Вираил Россия
- virail United Kingdom
- virail USA
- virail Türkiye
- virail Brasil
- virail Portugal
- virail Argentina
- virail Schweiz (DE)
- virail Schweiz (IT)
- virail Schweiz (FR)
- virail 中国
- virail Canada (EN)
- virail Canada (FR)
- virail ประเทศไทย
- virail Việt Nam
- virail України (UA)
- virail України (RU)
- virail ヴィレイル・日本
- virail Ireland
- virail Danmark
- virail Hrvatska
- virail Česká republika
- virail Luxembourg (FR)
- virail Luxembourg (DE)
- virail Ελλάδα
- virail Singapore
- virail Colombia
- virail Australia
- virail Mexico
- virail Chile
- virail New Zealand
- virail Malaysia
सहायता केंद्र
- मेरा खाता
- साइन आउट
ट्रेन Bad Reichenhall - म्यूनिख की कीमतें ₹1,552.03
ट्रेन से Bad Reichenhall से म्यूनिखत
Bad Reichenhall से म्यूनिख तक ट्रेन की यात्रा 107.25 कि॰मी॰ है और इसमें 1 घं॰ और 45 मि॰ लगता है। प्रति दिन 17 कनेक्शन हैं, पहला प्रस्थान 5:21 am पर और अंतिम 8:39 pm पर। Bad Reichenhall से म्यूनिख तक ट्रेन से कम से कम ₹1,552.03 या ₹6,227.73 तक यात्रा करना संभव है। इस यात्रा के लिए सर्वोत्तम मूल्य ₹1,552.03 है।
सबसे कम कीमत | ₹1,552.03 |
यात्रा की अवधि | 1 घं॰ और 45 मि॰ |
प्रति दिन कनेक्शन | 17 |
सबसे कम कीमत | ₹1,552.03 |
सबसे ज़्यादा कीमत | ₹6,227.73 |
पहला प्रस्थान | 5:21 am |
अंतिम प्रस्थान | 8:39 pm |
दूरी | 107.25 कि॰मी॰ |
प्रस्थान | Bad Reichenhall |
आगमन | म्यूनिख |
वाहक | Bayerische Regiobahn, DB - InterCity Express (ICE)और |
प्रस्थान के समय, ट्रेन से Bad Reichenhall से Munich तक
टिकट की प्राइसकी तुलना करें, Bad Reichenhall से Munichतक
अग्रिम बुक करें और सहेजें
यदि आप Bad Reichenhall से म्यूनिख तक की अपनी यात्रा के लिए सबसे अच्छे सौदे की तलाश कर रहे हैं, तो अग्रिम रूप से ट्रेन टिकट बुक करना पैसे बचाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन ध्यान रखें कि आपकी यात्रा की तारीख से 3 महीने पहले तक अग्रिम टिकट आमतौर पर उपलब्ध नहीं होते हैं।
अपने यात्रा समय के साथ लचीले रहें और ऑफ-पीक यात्राओं का पता लगाएं
ऑफ-पीक यात्रा के समय के आसपास अपनी यात्राओं की योजना बनाने का मतलब न केवल यह है कि आप भीड़ से बचने में सक्षम होंगे, बल्कि आपके पैसे भी बचा सकते हैं। अपने शेड्यूल के साथ लचीले होने और वैकल्पिक मार्गों या समय पर विचार करने से आपके द्वारा Bad Reichenhall से म्यूनिख प्राप्त करने पर खर्च की जाने वाली राशि पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा।
हमेशा विशेष ऑफ़र देखें
नवीनतम सौदों की जाँच करने से बहुत सारा पैसा बचाने में मदद मिल सकती है, जिससे कीमतों को ब्राउज़ करने और तुलना करने में समय लगता है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने टिकट पर सर्वोत्तम सौदे प्राप्त करें और बच्चों, युवाओं और वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेष किराए के साथ-साथ समूहों के लिए छूट का लाभ उठाएं।
धीमी ट्रेनों और ट्रेन स्थानान्तरण की क्षमता का पता लगाएं
यदि आप कुछ लचीले समय के साथ यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो सुंदर मार्ग का चुनाव क्यों न करें? धीमी ट्रेन लेना या अधिक स्टॉप वाली कनेक्टिंग ट्रेनें आपके टिकट पर पैसे बचा सकती हैं - निश्चित रूप से यह विचार करने लायक है कि क्या यह आपके शेड्यूल में फिट बैठता है।
Virail प्रो टिप ✌: 10 दिन पहले बुकिंग करने पर औसतन 10% की बचत होती है
Bad Reichenhall से म्यूनिख तक सस्ते ट्रेन टिकट बुक करने का सबसे अच्छा समय
यदि आप भाग्यशाली हैं तो सबसे सस्ता Bad Reichenhall - 0xcdd62fd5a90 ट्रेन टिकट ₹1,180.16 या औसतन ₹1,660.39 जितनी कम कीमत पर मिल सकता है। सबसे महंगे टिकट की कीमत ₹2,190.33 जितनी हो सकती है।
ट्रेन से म्यूनिख की यात्रा करने के लिए सबसे अच्छा दिन ढूंढें
ट्रेन से म्यूनिख की यात्रा करते समय, यदि आप भीड़ से बचना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए ग्राफ़ का उपयोग करके देख सकते हैं कि हमारे ग्राहक अगले 30 दिनों में कितनी बार यात्रा कर रहे हैं। औसतन, यात्रा करने का सबसे व्यस्त समय सुबह 6:30 से 9 बजे के बीच, या शाम को 4 बजे से 7 बजे के बीच होता है। कृपया अपने प्रस्थान बिंदु पर यात्रा करते समय इसे ध्यान में रखें क्योंकि आपको पहुंचने के लिए कुछ अतिरिक्त समय की आवश्यकता हो सकती है, खासकर बड़े शहरों में!
इस मार्ग पर वाहक
इस मार्ग पर वाहकों के बारे में और जानें।
बायरिशे रेगियोबाहन (बीआरबी) बवेरिया, जर्मनी में स्थित एक क्षेत्रीय रेलवे कंपनी है। यह क्षेत्र में कई लाइनों पर यात्री सेवाएं संचालित करता है, जिसमें म्यूनिख-ऑग्सबर्ग लाइन, म्यूनिख-लैंडशूट-रेगेन्सबर्ग लाइन और म्यूनिख-मुहल्दोर्फ-सिम्बाच लाइन शामिल हैं। बीआरबी की स्थापना 2008 में ट्रांसडेव जर्मनी की सहायक कंपनी के रूप में की गई थी, और तब से यह बवेरियन रेल बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गई है। कंपनी आधुनिक ट्रेनों का एक बेड़ा संचालित करती है, जिसमें इलेक्ट्रिक मल्टीपल यूनिट और डीजल रेलकार शामिल हैं, और यह अपने ग्राहकों को विश्वसनीय और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिष्ठा रखती है। बीआरबी टिकाऊ परिवहन के लिए प्रतिबद्ध है और इसके पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने के लिए कई उपाय लागू किए हैं।
डॉयचे बान जर्मन राष्ट्रीय रेलवे कंपनी है जिसका मुख्यालय बर्लिन, जर्मनी में है, जो पूरे जर्मनी में एक व्यापक रेल नेटवर्क संचालित करती है, जिसमें हाई-स्पीड इंटरसिटी ट्रेनें (आईसीई), क्षेत्रीय ट्रेनें और स्थानीय कम्यूटर ट्रेनें शामिल हैं।
वेस्टबैन ऑस्ट्रिया में संचालित एक रेलवे कंपनी है, जो मुख्य रूप से वियना और साल्ज़बर्ग के बीच पश्चिमी रेलवे लाइन पर काम करती है। इसकी स्थापना 2008 में हुई थी और यह नियमित यात्री ट्रेन सेवाएं प्रदान करते हुए आराम और ग्राहक आनंद पर केंद्रित है। वेस्टबैन मुफ्त वाई-फाई, पावर आउटलेट और एयर कंडीशनिंग से सुसज्जित आधुनिक ट्रेनों का एक बेड़ा संचालित करता है।
एक्सप्रेस इंटरसिटी एक प्रकार की ट्रेन सेवा है जो दुनिया भर के कई देशों में संचालित होती है। इसे रास्ते में सीमित स्टॉप के साथ प्रमुख शहरों के बीच तेज़ और कुशल परिवहन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक्सप्रेस इंटरसिटी ट्रेनें आम तौर पर आरामदायक बैठने की व्यवस्था, एयर कंडीशनिंग और जहाज पर भोजन और पेय सेवा जैसी सुविधाएं प्रदान करती हैं। उनके पास उन यात्रियों के लिए प्रथम श्रेणी या बिजनेस श्रेणी में बैठने के विकल्प भी हो सकते हैं जो अतिरिक्त आराम और सुविधाएं चाहते हैं। एक्सप्रेस इंटरसिटी ट्रेनें अक्सर व्यापारिक यात्रियों, पर्यटकों और यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय पसंद होती हैं, जिन्हें शहरों के बीच जल्दी और आसानी से यात्रा करने की आवश्यकता होती है।
हाई-स्पीड आईसीई ट्रेनों जितनी तेज़ नहीं होने के बावजूद, डॉयचे बान की इंटरसिटी ट्रेनें 200 किमी/घंटा तक की गति प्रदान करती हैं, जो विशाल गाड़ियां और भोजन विकल्प प्रदान करती हैं। कोलोन-हैम्बर्ग जैसे कई जर्मन मार्गों पर परिचालन करते हुए, ये ट्रेनें एम्स्टर्डम और लक्ज़मबर्ग सहित अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों तक भी फैली हुई हैं। कुछ मार्गों पर डबल-डेक ट्रेनों की भी सुविधा है।
Bad Reichenhall से म्यूनिख तक टिकट के प्रकार और सुविधाएं
Bad Reichenhall से म्यूनिख तक की यात्रा के लिए WESTbahn, DB - InterCity Express (ICE) और DB - Intercity द्वारा दिए जाने वाले विभिन्न प्रकार के टिकट और सुविधाओं की तुलना करें।
Standard Class
मानक टिकट द्वितीय श्रेणी के लिए एक प्रकार का टिकट है।Comfort Class
आरामदायक टिकट द्वितीय श्रेणी के लिए एक प्रकार का टिकट है, लेकिन मानक टिकट की तुलना में अधिक लेगरूम जैसी अधिक सुविधाएं प्रदान करता है। साथ ही सीट का आरक्षण भी शामिल है.First Class
प्रथम श्रेणी का टिकट आरक्षण और सुविधाओं दोनों के मामले में लचीलापन और अतिरिक्त आराम प्रदान करता है।Second Class
डॉयचे बान की दूसरी श्रेणी मुफ्त वाई-फाई, पावर सॉकेट और मानक बैठने की व्यवस्था के साथ एक आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करती है। द्वितीय श्रेणी के यात्री बार/बिस्टरो कार या रेस्तरां कार से भोजन और पेय खरीद सकते हैं।First Class
डॉयचे बान के साथ प्रथम श्रेणी की यात्रा आरामदायक सीटों और कई सुविधाओं के साथ एक शानदार अनुभव प्रदान करती है जैसे व्यक्तिगत ऑन-सीट सेवा के साथ विशाल बैठने की जगह और प्रमुख स्टेशनों पर विशेष लाउंज का उपयोग। प्रथम श्रेणी के यात्री अपना ऑर्डर अपनी सीटों पर पहुंचा सकते हैं, लेकिन यदि आप इंतजार नहीं करना चाहते हैं, तो आप रेस्तरां कार में भी भोजन कर सकते हैं या बार/बिस्टरो कार से भोजन और पेय खरीद सकते हैं।Second Class
एसबीबी इंटरसिटी ट्रेनों में, द्वितीय श्रेणी टिकट के लिए बुनियादी सुविधाओं के अलावा, बच्चों वाले परिवारों के लिए आराम प्रदान करने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया एक फैमिली ज़ोन है। यदि आपको यात्रा के दौरान भूख लगती है, तो आप रेस्तरां की गाड़ी में स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं।First Class
एसबीबी इंटरसिटी की प्रथम श्रेणी में, आप व्यक्तिगत पावर सॉकेट, अधिक आरामदायक सीटें और बड़े सामान स्थान का लाभ उठा सकते हैं। कुछ आईसी ट्रेनें शांत क्षेत्र और व्यावसायिक क्षेत्र भी प्रदान करती हैं।सुविधा विवरण
इस मार्ग पर प्रत्येक वाहक के पास उपलब्ध विभिन्न सुविधाओं के बारे में और जानें।
ट्रेन द्वारा Bad Reichenhall से म्यूनिख CO2 उत्सर्जन
क्या हम कुछ सुधार कर सकते हैं?